उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Mathura Fire News: ई-बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, इस अग्निकांड में 50 वाहन जलकर खाक…

Mathura Fire News: मथुरा के कोसीकला में एक ई-बाइक शोरूम में आधी रात के बाद आग लग गई. जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक 50 गाड़ियां जलकर राख हो गईं। इस आग में 50 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है।

 मथुरा, Mathura Fire News: मथुरा के कोसीकला में एक ई-बाइक शोरूम में आधी रात के बाद आग लग गई. जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक 50 गाड़ियां जलकर राख हो गईं। इस आग में 50 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है। मथुरा के कोसीकला में अग्रसेन नगर में सोमवार रात एक इलेक्ट्रॉनिक बाइक शोरूम में भीषण (Mathura Fire News) आग लग गई। पूरा शोरूम आग की चपेट में आ गया। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. दमकल की चार गाड़ियों ने दो घंटे में आग पर काबू पाया। आग से करीब 50 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है।

शॉर्ट सर्किट से शोरूम में आग (Mathura Fire News)

जानकारी के मुताबिक पूर्व नगर निगम पार्षद पवन बंसल का अग्रसेन नगर में घर के पास ही इलेक्ट्रॉनिक बाइक शोरूम है। सोमवार की शाम सभी कर्मचारी शोरूम बंद कर घर चले गये. बताया जाता है कि ट्रिपिंग के कारण रात एक बजे बिजली आयी. माना जा रहा है कि तभी कोई फाल्ट या शॉर्ट सर्किट हुआ होगा। जिससे रात करीब दो बजे शोरूम में आग लग गई। आग धीरे-धीरे पूरे शोरूम में फैल गई।

वहां से गुजर रहे लोगों ने जब शोरूम से आग की लपटें उठती देखीं तो शोरूम मालिक को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाना शुरू कर दिया. करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक पूरा शोरूम जलकर राख हो गया।

शोरूम संचालक पवन बंसल के मुताबिक शोरूम में करीब 50 गाड़ियां थीं। इसके अलावा दो दिन पहले लगी आग में पांच लाख के स्पेयर पार्ट्स भी जल गए। आग से हुए नुकसान की सटीक जानकारी तो नहीं है, लेकिन करीब 50 लाख के नुकसान का अनुमान है।

Related Articles

Back to top button